Fashion

Sunday 15 January 2017

Unknown

फोन स्विच ऑफ होने पर भी पढिये अपने एसएमएस BestIndiaTrick

कभी कभी ऐसा होता है कि कोई जरूरी मैसेज आता होता है या किसी को जरूरी मैसेज भेजना होता है और हमारे फोन की बैटरी डाउन हो जाती है और वह बन्‍द हो जाता है, ऐसी स्थिति में फोन चार्जिग के इन्‍तजार के हम कुछ नहीं कर सकते हैं, लेकिन अगर फोन स्विच ऑफ होने पर आप अपने SMS पढ पायें और भेज भी पायें-

 

इसके लिये आपको गूगल प्‍ले से MightyText एप्‍स डाउनलोड करनी होगी, आप यहॉ क्लिक कर भी गूगल प्‍ले पर जा सकते हो

 
इस एप्‍लीकेशन को अपने मोबाइल व टैबलेट में डालने पर बाद आप अपने मोबाइल और टैबलेट पर आने वाले सभी मैसेज को अपने कम्‍प्‍यूटर पर पढ सकते हो, और अगर आपको मैसेज करना भी हो तो भी आप इन्‍टरनेट ब्राउजर से मैसेज कर सकते हैं। इसके लिये आपको कोई चार्ज देने की आवश्‍यकता नहीं है। 

 
इसका सैटअप करना बहुत आसान है -

अपने Android Phone में इस एप्‍लीकेशन को डाउनलोड कीजिये। लगभग 30 सैकेण्‍ड में आपके मोबाइल के सारे मैसेज Sync हो जायेगें। अब आपको यहॉ क्लिक कर mightytext.net/app  को यहॉ क्लिक लॉगइन करना है। इसके लिये आप अपने जीमेल एकाउन्‍ट का प्रयोग कर सकते हो। बस कुछ ही समय में आप अपने मोबाइल के सभी मैसेज अपने जीमेल एकाउन्‍ट पर पा सकते हो।

Unknown

About Unknown -

Author Description here.. Nulla sagittis convallis. Curabitur consequat. Quisque metus enim, venenatis fermentum, mollis in, porta et, nibh. Duis vulputate elit in elit. Mauris dictum libero id justo.

Subscribe to this Blog via Email :